छप्पर फाड़ कर बरसेगा पैसा, अगर अपनायेंगे नमक के ये टोटके

नमक से आप अपने घर की आर्थिक परेशानी को दूर कर सकते है। इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। राहु केतु के बुरे प्रभाव दूर होते है। इसमें आकर्षण शक्ति होती है जो घर में आ रही निगेटिव एनर्जी को को दूर करने में सहायक है।

नमक बुरी नज़र उतारने के काम आता है यह तो बहुत से लोगो को पता है। लेकिन क्या आप जानते है नमक से आप अपने घर की आर्थिक परेशानी को दूर कर सकते है। इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। राहु केतु के बुरे प्रभाव भी दूर होते है। इसमें आकर्षण शक्ति होती है जो घर में आ रही निगेटिव एनर्जी को को दूर करने में सहायक है। अगर घर में किसी अशुभ ग्रह का वास है तो नमक की सहायता से उसको दूर किया जा सकता है। आइये जानते है नमक के कौन से उपायों को अपनाकर हम अपनी आर्थिक स्थिति को सुधार सकते है।

बिजनेस की समस्याओं को दूर करने के लिए 

अगर आपका बिजनेस ठीक नहीं चल रहा मुनाफा नहीं हो रहा है या बिजनेस में घाटा हो रहा है तो आप नमक की कुछ डलिया लें और उनको लाल कपङे में बाँध कर ऑफिस या दुकान के मेन गेट पर टांग दें। यह उपाय आप किसी भी दिन कर सकते है।

अगर नहीं टिकता है पैसा

दोस्तों अगर आप पैसा बचा नहीं पाते है तो शनिवार और मंगलवार को घर में नमक के पानी का पोंछा लगाए। ज्यादा समस्या होने पर आप सप्ताह में रोज यह काम कर सकते है। नमक के पानी का पोंछा लगाने से घर में लक्ष्मी का प्रवेश होता है और नकारात्मक ऊर्जा का  नाश होता है।

इसे भी पढ़ें: हथेली की रेखाओं से जानें अमीर बनने का चांस है या नहीं

नमक और लौंग 

आपके घर में भी पैसों की कमी है तो आप नमक को किसी कांच के जार में रखें और उसमें चार या पांच लौंग डाल दें। इससे घर में सुख समृद्धि आने के साथ ही घर के लड़ाई झगड़े कम होते है। नमक को कभी भी स्टील या लोहे के बर्तन में ना रखें।

नमक और लाल रोशनी 

एक कांच के गिलास में नमक और पानी मिलाकर नार्थ ईस्ट में रख दें। यहां लाल रंग का बल्ब जला दें। ऐसा आप लगातार 1 महीने तक करें। इस उपाय से आपको धन लाभ तो होगा ही साथ ही आपका पैसा अगर कही फंसा हुआ है तो वह भी मिल जायेगा। पानी सूख जाये तो दुबारा पानी डाल दें।

नौकरी में प्रमोशन 

आपको नौकरी में प्रमोशन नहीं मिल रहा है तो आप अपने हाथ में पिसा हुआ नमक लेकर उसे अपने सिर से सात बार घुमाएं और घर के बाहर फेंक दें। यह उपाय आप बिजनेस में घाटा होने पर भी आज़मा सकते है। ऐसा लगातार सात दिनों तक करें।

इसे भी पढ़ें: घर के जरूरी सामान रखते समय वास्तु की दिशाओं पर भी दें ध्यान

नमक के पानी से स्नान 

अगर आपको पैसों की कमी है बिजनेस में घाटा हो रहा तो आपको नमक के पानी से नहाना चाहिए। ऐसा करने से आपके अंदर पॉजिटिव एनर्जी आती है और आपको सक्सेज़ मिलने के चांस ज्यादा होते है। पानी में आधा या फिर एक चम्मच नमक मिलाये ज्यादा नमक मिलाने की जरुरत नहीं है।

नमक और कांच 

नमक को राहु का कारक माना जाता है इसी तरह कांच भी राहु का कारक है एक कांच की कटोरी में नमक भर कर घर के ईशान कोण में रख दें घर में सुख समृद्धि का आगमन होगा अगर घर में क्लेश भी रहता है तो आप इसको घर के पश्चिम दक्षिण के कोने में रख दें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *