हथेली की रेखाओं से जानें अमीर बनने का चांस है या नहीं

जीवन में सफल होने के लिए टैलेंट और मेहनत जरुरी होता है लेकिन अगर किस्मत साथ ना दें तो बहुत कोशिशों के बाद भी सफलता नहीं मिलती। हाथ की रेखाएं एकदम साफ़ सीधी और स्पष्ट है तो आपके जीवन में सफल होने के चांस ज्यादा हो सकते है।

कहते है हमारा भाग्य बहुत कुछ हमारे हाथ की रेखाओं से निर्धारित होता है। वैसे तो जीवन में सफल होने के लिए टैलेंट और मेहनत जरुरी होता है लेकिन अगर किस्मत साथ ना दें तो बहुत कोशिशों के बाद भी सफलता नहीं मिलती। हाथ की रेखाएं एकदम साफ़ सीधी और स्पष्ट है तो आपके जीवन में सफल होने के चांस ज्यादा हो सकते है। आइये जानते है कि कौन सी रेखाएं है जो हमें धनवान बनाती है।

अगर अनामिका उंगली, जिसको रिंग फिंगर कहते है और छोटी उंगली के नीचे की रेखाएं सीधी और स्पष्ट है तो आपके अमीर बनने के चांस है। लेकिन अगर यह रेखाएं मुड़ी हुयी हो तो इसका मतलब है कि आपका कमाई से ज्यादा खर्चा होगा मतलब पैसा आपके पास टिकेगा नहीं। आपको मेहनत के बाद ही सफलता मिलेगी लेकिन उदास होने की जरुरत नहीं है और भी रेखाएं आपकी हथेली में है जो आपको अमीर बना सकती है।

इसे भी पढ़ें: 24 नवंबर को बदलेगी गुरु की चाल, मीन राशि में मार्गी होंगे गुरु बृहस्पति

सूर्य रेखा बना सकती है धनवान 

अगर आपकी हथेली में सूर्य रेखा स्पष्ट है और कटी हुयी नहीं है तो आपको अमीर बनते देर नहीं लगेगी। यह रेखा रिंग फिंगर के ठीक नीचे होती है। अगर यह रेखा एकदम सीधी और साफ है तो भी आपको ढेर सारा धन मिलेगा और हर क्षेत्र में बेहद आसानी से सफलता मिलेगी। अगर सूर्य रेखा से कोई दूसरी रेखा भी निकल रही है तो आपको बिजनेस में सफलता के चांस है। दूसरे लोग आपसे प्रभावित होंगे। अगर आपकी सूर्य रेखा, धन रेखा से मिल रही है तो आपको कम मेहनत से ही ज्यादा अमीर बनने के चांस है।

हाथ में यह रेखा है तो हो जाये सावधान 

लेकिन अगर आपकी हथेली में कोई रेखा, सूर्य रेखा और धन रेखा को एक साथ वर्टिकली काट रही है तो आपको अपने आस-पास के लोगो से सावधान रहने की जरुरत है। आपको अपने सहयोगियों से धोखा मिलने के ज्यादा चांस है और आपको पैसों का नुकसान भी हो सकता है। जिन लोगो की हथेली में ऐसी रेखाएं होती है उनको अपनी दौलत का दिखावा करने से बचना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: घर के जरूरी सामान रखते समय वास्तु की दिशाओं पर भी दें ध्यान

भाग्य रेखा से मिलेंगे सारे सुख

अगर आपकी भाग्य रेखा एकदम सीधी है और मणिबंध तक बिना कटे हुए आ रही है तो आपको धनवान बनने से कोई नहीं रोक सकता। आप लाइफ में हर तरह के सुख आसानी से हासिल कर पाएंगे।

M रेखा बना सकती है अमीर 

अगर आपकी हथेली में सूर्य रेखा स्पष्ट नहीं है फिर भी अगर हथेली में जीवन रेखा, मस्तिष्क रेखा और भाग्य रेखा को मिलाकर M का निशान बन रहा है तो इसका मतलब है कि आपके धनवान बनने की पूरी संभावना है। साथ ही अगर आपकी हथेली में मष्तिष्क रेखा, भाग्य रेखा और बुध रेखा तीनो एक साथ मिलकर त्रिकोण बना रहे है तो भी आपके अमीर बनने के पूरे चांस है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *